बिग बॉस 18 में होगा टाइम का तांडव, सलमान लगाएंगे खिलाड़ियों की क्लास

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, क्योंकि फिर से विवादों, झगड़ों-गाली गलौच का का भंडार कहा जाने वाला शो वापसी कर रहा है. इस बार इसके तेवर और भी ज्यादा उग्र दिख रहे हैं. और भी ज्यादा दमदार होने के संकेत दिए जा रहे हैं. जी हां, कॉन्ट्रोवर्सी लवर्स का फेवरेट शो, रिएलिटी शोज का बाप बिग बॉस का सीजन 18 जल्द ही शुरू होने जा रहा है. इसका पहला प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है.

बिग बॉस में होगा टाइम ट्रैवल

टेलीविजन की दुनिया का हाइएस्ट टीआरपी गेनर शो बिग बॉस का प्रोमो कलर्स के पेज पर जारी किया गया. इसका प्रोमो देखकर ही फैंस की सांसे थम गई हैं. वो अपने एक्साइटमेंट को रोक नहीं पा रहे हैं. अब थीम ही मेकर्स ने ऐसी सोची है.

प्रोमो में बताया गया कि इस बार टाइम ट्रैवल का थीम होगा. इस बार भी सबके चहेते सलमान खान इसे होस्ट करेंगे. प्रोमो में उनकी दबंग आवाज में ऐलान किया गया कि 'बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर. अब होगा टाइम का तांडव. वहीं प्रोमो शेयर कर कैप्शन में लिखा गया- होगी एंटरटेनमेंट की पूरी इच्छा, जब टाइम का तांडव लेकर आएगा बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट. क्या आप सीजन 18 के लिए तैयार हैं?

फैंस के बीच बना बज

Advertisement

प्रोमो का कमेंट सेक्शन फैंस के एक्साइटेड कमेंट्स से भर गया है. यूजर्स सबसे ज्यादा सलमान को लेकर अपना लव शो कर रहे हैं. यूजर्स ने लिखा- फाइनली सलमान इज बैक. वहीं दूसरे ने लिखा- चलो 2-3 महीने का एंटरटेनमेंट फिक्स है. कुछ का मानना है कि इस बार तो ताबड़तोड़ टीआरपी आएगी.

दरअसल, बीते दिनों सलमान को अंडरवर्ल्ड से मिली धमकी और उनके घर पर हुए हमलों के बाद लगने लगा था कि इस बार वो शो को होस्ट नहीं करेंगे. लेकिन सभी अटकलों पर विराम लग गया है. क्योंकि फैंस के लिए बिग बॉस का मतलब सलमान खान है. फाइनलकंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस बारफैसल शेख (मिस्टर फैजु), सुनील कुमार, धीरज धूपर, निया शर्मा और सुरभि ज्योति के नाम सामने आ रहे हैं.वहीं कहा ये भी जा रहा है कि मुनव्वर फारुकी भी सेकेंड इनिंग खेल सकते हैं. उनके अलावा और भी कई पुराने खिलाड़ियों के शामिल होने की संभावना है. शो की प्रीमियर डेट अभी फिक्स नहीं की गई है लेकिन माना जा रहा है कि ये अक्टूबर से शुरू होगा.

अब देखना तो दिलचस्प होगा कि इस बार ये शो कितनी टीआरपी के रिकॉर्ड तोड़ता है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

पेजर अटैक के बाद वॉकी टॉकी अटैक, हिजबुल्लाह के लोगों को मारना नहीं बल्कि ये है इजरायल का लक्ष्य, समझें

बेरूत: लेबनान में पेजर धमाके के दूसरे दिन फिर नए तरह का हमला हुआ है। मंगलवार को पहले पेजर डिवाइस में धमाके हुए थे। बुधवार को हिजबुल्ला सदस्यों की ओर से इस्तेमाल किए जाने वाले रेडियो वॉकी टॉकी में भी कथित तौर पर इजरायल ने विस्फोट किए हैं। दूसरा ह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now